By: Varchasvnews
19-06-2018 09:44

वर्चस्व ब्रेकिंग - 

अर्जुनसिंह की पत्नी ने बेटे के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत की। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल सिंह पर लगाए गंभीर आरोप। भोपाल कोर्ट में दाखिल की अर्जी, बहन ने भी भाई को ही दोषी बताया।

मंगलवार दोपहर जिला कोर्ट में तब सनसनी फैल गई जब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गज कांग्रेस नेता स्व. अर्जुनसिंह की पत्नी सरोज सिंह ने अपने बेटे और नेता प्रतिपक्ष राहुल सिंह और अभिमन्यु सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत की अर्जी दाखिल की। उनके साथ उनकी बेटी वीणा सिंह भी थीं। 

गौरतलब है कि सरोज अर्जुनसिंह आजकल अपने दोनों बेटे से अलग दिल्ली में रहती हैं। वही उनकी बेटी वीणा सिंह के संबंध भी अपने भाइयों से लंबे समय से ठीक नही चल रहे। 

आरोपों की सत्यता तो जांच के बाद सामने आयेगी परंतु न्यायालय में दाखिल इस आवेदन से अजय सिंह की पेशानी में बल पड़ना स्वाभाविक है।

Related News
64x64

मुंबई पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी की हत्या मामले में नया खुलासा किया है. अभी तक खबरें आ रही थीं कि संघवी की हत्या ऑफिस के…

64x64

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से ये खबर आ रही थी कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से धमाकेदार कॉमेडी शो के साथ छोटे परदे पर वापसी करने…

64x64

 
 
भोपाल। शताब्दी एक्सप्रेस अपनी रफ्तार से भी कहीं ज्यादा तेजी से पर्यावरण को प्रदूषित कर रही है। ट्रेन के स्टेशनों पर खड़े रहने मात्र से ढाई…

64x64

डॉ. गोविन्द सिंह लहार विधायक एवं पूर्व मंत्री की अध्यक्षता में 10 सितम्बर को लहार में होगी कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ होंगे मुख्य अतिथि। 

64x64

अस्पताल में लापरवाही,जिंदा युवक को किया मृत घोषित 
युवक को पोस्टमार्टम रूम में आया होश 
नाराज लोगों ने किया अस्पताल में हंगामा 
भिंड

64x64

28 अक्टूबर को किसानों का बड़ा आंदोलन 
राष्ट्रीय किसान महासंघ का दावा 
20 लाख किसान आएंगे राजधानी
भोपाल 

64x64

गांधी जयंती पर ट्रेन में नहीं मिलेगा नॉनवेज सिर्फ शाकाहारी भोजन मिलेगा

64x64

भोपाल : जावरा में सम्मेलन में होना था शामिल, अमित शाह का MP दौरा टला
अब 25 सितंबर के बाद हो सकता है दौरा